मंगलवार, 16 मई 2017

मुख्यमंत्री के सचिव अरुण भट्ट, आईएएस

आज मैं मुख्यमंत्री जनसुनवाई में मुख्यमंत्री सहायता कोष से मेरे बेटे के इलाज के लिए मदद मांगने गया! तो वहा से मुझे श्रीवास्तव जी ने मंत्रालय में जाकें श्री अरूण कुमार भट्ट जी से मिलने को बोला गया और कहा की वो ही तुम्हारी मदद करेंगे  और तब मैं  श्री अरूण कुमार भट  IAS  जी ( सेकेट्री ऑफ़ चीफ मिन्स्टर भोपाल मध्य प्रदेश शासन ) से मिला ! 

मेने उन्हें अपने बेटे के ऑपरेशन के बारे में बताया और उन्हें सारे दस्तावेज दिए ! 
जब मेने उन्हें खर्चे  के बारे में बताया की १००५५७ $ की जरुरत है !
 तो उनका जवाब 

Answer# पहले ६० लाख जमा कर लो फिर मुझे बताना में २ लाख जमा करवा दूंगा #

 मुझे शासन से ऐसे जवाब की  उम्मीद नहीं थी ! परन्तु  उनके इस जवाब से बुरा नहीं लगा !
और ना ही मेने हार मानी है ! मेरा संघर्ष आज भी और तब तक चलता रहेगा जब तक मेरा बेटा प्रियांशु ठीक नहीं हो जाता !

इससे  अच्छी तो मेरी मीडिया है जिसने मेरी आवाज दुनिया भर में पंहुचा दी! 
और देश भर से मुझे मदद भी मिलना शुरू हो गयी है,  और लोग हर तरह से मेरी मदद करने को तैयार है !

सभी मीडिया वाले  मेरे भाई बहनो को मेरा दिल से धन्यवाद !

अब में अपने देश के सभी मेरे भाई बहन और मेरे प्यारे दोस्तों से यही कहना चाहता हु की अगर आप सभी मेरे साथ है तो अब मेरे बेटे को जल्दी ही जीवनदान मिल जायेगा !

मेरे इस संघर्ष में मेरा साथ देने के लिए आप सभी का मैं जीवनभर आभारी रहूँगा !

धन्यवाद 
सागर मेश्राम 
9806135319

#HelpSavePriyanshu
#PMO
#NarenModi
#ShivrajSinghChouhan 


कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

#SavePriyanshu. " दर्द और संघर्ष एक पिता का "

" ऐ जिंदगी " कभी तो दे खुशियों की दस्तक मेरे भी घर पर.., कब तक यूँ मुझसे दूर मेरे हक की खुशियां रखेगी .."  आदरणीय सभी...