बढ़ने लगी उम्मीदे

धन्यवाद माननीय श्री डॉ गणेश ठाकुर जी 

आदरणीय सज्जनो मेरे प्यारे भाई बहनो और प्यारे दोस्तों ,

आज जो मेरे साथ घटित हुआ और जो निवेदन पढ़ कर मेरे आँखों में आंसू आ गए वो मैं आपसे शेयर कर रहा हूँ,

कभी कभी इंसान के जीवन में कुछ ऐसा घटित हो जाता है जिसकी वो कल्पना भी नहीं कर सकता !

आज श्री गणेश ठाकुर जी ने मेरे बेटे प्रियांशु के लिए अपनी सबसे प्रिय कार को दान करने का निर्णय लिया है,

डॉ गणेश ठाकुर जी का निवेदन :-


मित्रों

आपको अनुरोध है कि मेरी दिसम्बर 2001मॉडल कार जिसका अभी पुनः इन्शुरन्स 5000 में करवाया है
 40000 km लगभग चली पालियो फ़िएट कार,जो मुझे अतिप्रिय है,को मैंने प्रियांशु के इलाज के लिए बेचने का फैसला किया है. 
जिसका बेस प्राइस मैंने 1 लाख रूपये रखा है
अगर किसी को ये राशि ज़्यादा लग रही है तो समझें कि ये सारी राशि प्रियांशु के सीधे बैंक अकाउंट में आप स्वयं जमा करेंगे
इसका पूण्य भी आपके परिवार को मिलेगा
किसी गरीब की मदद से बढ़कर कुछ नहीं
मेरी कार में चारो टायर ट्यूब मैंने पिछले साल नए लगवाए थे लगभग 21000 के थे
इसमे ओरिजिनल इटालियन गैस किट levotto कंपनी की 23000 की लगी हुई है
मैं जानता हूँ कि ये राशि फिर भर ज्यादा है लेकिन यक़ीन मानिये आपका ये कार्य दान की श्रेणी में आएगा और पूरे परिवार खानदान को अज्ञात कष्टों से बचायेगा
इस कार से फिर यात्रा करने पर,बच्चे की दुआ से आपकी हर यात्रा,हर विजिट सफल होगी
प्लीज हेल्प प्रियांशु
निवेदक
डॉ जी एस ठाकुर प्रकुल
भोपाल🌷🌷🌷💐👍
09893067055



आज मेरे बच्चे के लिए पोस्टऑफिस में मनीऑर्डर भी आया है, मैं उन सज्जन का भी धन्यवाद देना चाहता हु जिन्होंने मेरे बेटे के लिए मनीऑर्डर किया है !

अब सभी लगता है मेरी मदद के लिए आगे आने लगे है, और धीरे धीरे ही सही मगर मंजिल मिल जाएगी !


मुझे आज किसी महापुरुष का एक कथन याद आ गया :-

""जरुरी नहीं की इन्सान प्यार की मूरत हो,
सुंदर और बेहद खुबसूरत हो,
अच्छा तो वही इन्सान होता है,
जो तब आपके साथ हो
जब आपको उसकी जरुरत हो !!""

धन्यवाद 
सागर मेश्राम 

Popular posts from this blog

Help Save Priyanshu सोच से कही आगे

मेरी कहानी

मेरा दर्द मेरा संघर्ष Save Priyanshu