शनिवार, 27 मई 2017

Help Save Priyanshu सोच से कही आगे

आदरणीय, सज्जनो मेरे भाई ,बहनो और मेरे प्यारे दोस्तों ,

बीते कुछ दिनों से मैंने सभी बड़े फ़िल्मी कलाकारों को सभी बड़े भारत सरकार के मंत्रियो हमारे माननीय प्रधानमंत्री जी , माननीय सुष्मा स्वराज जी, माननीय श्री जे पी नड्डा जी, और हमारे भारत के राष्ट्रपति माननीय श्री प्रणव मुखर्जी जी के यहाँ आवेदन, ईमेल, ट्वीट भी किया !

लेकिन अभी तक कोई जवाब नहीं आ रहा है रोज उम्मीद रहती है शायद आज कोई रिप्लाई आ जाये
शायद आज कोई मदद मिल जाये ! शायद कोई संस्था या कोई फरिस्ता मेरी मदद के लिए आगे आ जाये ,
किन्तु शायद ये सब फिल्मो और सपने में होता है,

लेकिन मैं भी कहा पीछे हटने वाला हूँ , मैं भी हर जगह भटक रहा हु की कंही तो कोई तो भगवान बनकर आएगा और मुझे और मेरे बेटे को हमारे दर्द से छुटकारा दिला जायेगा !

हौसले बुलंद कर रास्तों पर चल दे,  
तुझे तेरा मुकाम मिल जाएगा,
अकेला तू पहल कर,
काफ़िला खुद बन जाएगा

मैंने जबसे फेसबुक पर Help Save Priyanshu पेज बनाया है और उसे सोशल मीडिआ मैं डाला है सभी मेरी कहानी पढ़ रहे है उसे शेयर कर रहे है और शायद ये उसी का परिणाम है की आज और कल में सिर्फ फेसबुक पेज पर 2000 से ज्यादा FRIEND REQUEST आयी है ! अभी तक मुझे मालूम नहीं था की सोशल मीडिया इतना पावरफुल है मैं अभी तक अपनी आई डी से मेसेज और शेयर करता था !

मैं आपको LINK भेज रहा हूँ आप भी चाहे तो लाइक और जुड़ सकते है !


https://www.facebook.com/Help-Save-Priyanshu-1914479772133318/


मैं भटक रहा हु अब उन बड़े लोगो के पास जो थोड़ा थोड़ा करके मुझे मेरी मंजिल के पास पंहुचा दे !

मिल जाएगी मंजिल भटकते भटकते ही सही 
नाकाम तो वो है जो घर से निकलते ही नहीं 

कुछ जगह से आश्वासन तो मिला है और उम्मीद बानी है की शायद कुछ हो सकता है !


धन्यवाद
सागर मेश्राम

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

#SavePriyanshu. " दर्द और संघर्ष एक पिता का "

" ऐ जिंदगी " कभी तो दे खुशियों की दस्तक मेरे भी घर पर.., कब तक यूँ मुझसे दूर मेरे हक की खुशियां रखेगी .."  आदरणीय सभी...