गुरुवार, 18 मई 2017

Online Payment


मैं आप सभी का हृदय से धन्यवाद करता हूँ की आप सभी मेरी मदद के लिए आगे आ रहे है !

और मेरे बेटे के ऑपरेशन के लिए सहयोग प्रदान कर रहे है!

अभी तक देश भर से मेरे भाई बहनो और दोस्तों ने पैसा भेजना भी शुरु कर दिया है!

मेरे अकाउंट में अब तक १६५००/- रूपए जमा किये जा चुके है !

मैं इस सहयोग के लिए हमेशा आप सभी का आभारी रहूँगा !

मेरे अकाउंट में मेरे बेटे के इलाज के लिए कुल ३१५००/- रूपए जमा हो चुके है !

और बहुत जल्द ही पुरे भी जमा हो जायेंगे अगर आप सभी मेरे साथ है तो !

मेरे सभी आदरणीय  , भाइयों , बहनों और मेंरे प्यारे दोस्तो

मेरी और मेरे बेटे की मदद करने के लिए अब आप

https://www.payumoney.com/webfronts/#/index/lpsavepriyanshublogspot

इस लींक( Link )पर जाकर ऑनलाइन( online ) पेमेंट Donation जमा कर सकते हैं!

कृपया इसे ज्यादा से ज्यादा शेयर करे !

धन्यवाद
सागर मेश्राम
+919806135319

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

#SavePriyanshu. " दर्द और संघर्ष एक पिता का "

" ऐ जिंदगी " कभी तो दे खुशियों की दस्तक मेरे भी घर पर.., कब तक यूँ मुझसे दूर मेरे हक की खुशियां रखेगी .."  आदरणीय सभी...