बुधवार, 17 मई 2017

Request Latter

मेरे सभी आदरणीय, 
मेरे प्यारे भाइयो 
और बहनो, 

मैं सागर मेश्राम  मोबाईल नंबर

9806135319

निवासी सूरज नगर भोपाल मध्य प्रदेश!

मैं आज  आप लोगो से हाथ जोड़कर अपने बेटे के लिए निवेदन करता हूँ !
मेरा बेटा प्रियांशु जिसकी उम्र २ साल ८ माह है जो की जन्म से ही हृदय की गंभीर बीमारी से पीड़ित है !
जिसकी बीमारी के आगे आज भारत के सभी बड़े और दिग्गज अस्पताल हार मान चुके है ! लेकिन  मैं अपने बेटे के जीवन के लिए आज भी संघर्ष कर रहा हूँ!

जहां भारत में इलाज संभव नहीं

तो वहीं अमेरिका आज मेरे बेटे के ऑपरेशन करने के लिए आगे आया है ,

पर उस इलाज तक पहुंचना जैसे चाँद पर पहुंचने के बराबर है !

मेरे बेटे के ऑपरेशन में लगभग ७० से ८० लाख का खर्च आ रहा है ! 
मैं जानता हूँ की ये खर्च बहुत ज्यादा है ,
लेकिन मेरे बेटे के जीवन से ज्यादा तो नहीं !

अब मेरा बेटा भी दूसरे बच्चो की तरह खेल और हस सकता है , अगर आप  सभी मेरा बस थोड़ा सा साथ दे सके तो .... !

मेरे भारत के सभी नागरीको से मेरा एक मजबूर बाप का हाथ जोड़कर निवेदन है की आप लोग अगर थोड़ा थोड़ा भी सहयोग करेंगे तो मेरा बेटा भी अपनी आगे की जिंदगी देख सकेगा और ठीक हो सकेगा !

मेरी सारी कहानी और संघर्ष मेरे इस
 Bolgspot

helpsavepriyanshu.blogspot.in

में देख सकते है !

अगर आप और अधिक जानकारी जानना चाहते है तो मेरे बेटे के डॉक्टर से संपर्क कर सकते है -

"डॉक्टर राकेश मिश्रा " जी

मिरेकल्स चिल्ड्रन हॉस्पिटल  ऍम पी नगर भोपाल मध्य प्रदेश !

फोन नंबर 0755 - 4004960 0755 - 4000692 

से संपर्क कर जानकारी ले सकते है ,

अगर आप जो कुछ भी हो सके मेरे बेटे के लिए और उसके इलाज के लिए सहयोग देना चाहे तो

आप मेरे Bank Account

सागर मेश्राम  पंजाब नेशनल  बैंक नेहरू नगर ब्रांच खाता क्रमांक  - 2965000100194342      IFS Code - PUNB0296500

में जमा करवा सकते है,

मैं आपके इस सहयोग का जन्म भर आभारी रहूँगा !

उम्मीद करता हूँ की आप सभी मेरी और मेरे बेटे की मदद करेंगे !

धन्यवाद 
सागर मेश्राम 
+919806135319

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

#SavePriyanshu. " दर्द और संघर्ष एक पिता का "

" ऐ जिंदगी " कभी तो दे खुशियों की दस्तक मेरे भी घर पर.., कब तक यूँ मुझसे दूर मेरे हक की खुशियां रखेगी .."  आदरणीय सभी...