मेरा संघर्ष Save Priyanshu

मेरे सभी आदरणीय मेरे प्यारे भाइयो , बहनो और मेरे प्यारे दोस्तों ,
मेरा आप सभी को सदर नमस्कार ,

सबसे पहले तो में बहुत बहुत धन्यवाद मेरे सर् कौशल मोदी जी , और डॉ राकेश मिश्रा जी का जिनहोने हर विषम परिस्थितियों में मेरा साथ देते है और मेरे विस्वास को और बढ़ाते है..... ! 

⇯⇯⇯⇯ जीवन में हार और जीत इंसान की अपनी सोच पर निर्भर पर निर्भर करती है ,
अगर इंसान मान ले तो हार है, ठान ले तो जीत है. ......⇯⇯⇯⇯ 

जैसा की मैंने आप सभी को बताया था :- 
मैंने कल रात से अपने बेटे के लिए शहर भर में पोस्टर लगाना शुरू कर दिया है जिसके लिए स्पेशल थैंक्स श्री कौशल मोदी जी को जिनके कारन ये संभव हो पाया है... !

और बहुत बहुत धन्यवाद राजा और अक्षय जिन्होंर रात भर मेरे साथ पोस्टर लगवाए !

कुछ फोटो आपसे शेयर कर रहा हु........ !

अब बस इंतजार है किसी फरिस्ते का जो  कब आ जाए बस मैं अपना कर्म कर रहा हु.... !

न जाने कब नया सवेरा हो जाए क्योंकि वक्त का कोई भरोशा  नहीं कब पलट जाये !

बस मेरी यही सोच है जिसपे मैं अटल हु। ...... :-

""बैठे बैठे ज़िन्दगी बरबाद ना कीजिए, 
ज़िन्दगी मिलती है कुछ कर दिखाने के लिए, 
रोके अगर आसमान हमारे रस्ते को, 
तो तैयार हो जाओ आसमान झुकाने के लिए"" 

धन्यवाद 
सागर मेश्राम 


Popular posts from this blog

Help Save Priyanshu सोच से कही आगे

मेरी कहानी

मेरा दर्द मेरा संघर्ष Save Priyanshu