Redio Mirchi 98.3 Bhopal

आदरणीय सज्जनो और मेरे प्यारे दोस्तों ,

मैं कुछ दिनों पहले रेडिओ मिर्ची के ऑफिस में फोन किया और उनसे मदद मांगी थी
शायद मेरी किस्मत में कुछ लिखा था जो मेरी मुलाकात पिंकी मेडम जी जो रेडिओ मिर्ची में प्रोग्रामिंग हेड है से हुई उन्होंने मेरी कहानी सुनी और मेरी कहानी से बहुत प्रभावित हुई और मुझसे कहा था की मैं तुम्हारी पूरी मदद करुँगी !
आज सुबह रेडिओ मिर्ची  द्वारा मेरी कहानी RJ रूपक जी ने अपने सभी दोस्तों और पुरे भोपाल को सुनाई !
जिसमे मेरे साथ खुद डॉ राकेश मिश्रा जी ने पुनः जनता से मेरे बेटे के लिए मदद की अपील करी !
पर शायद हमारी आवाज सही सज्जनो तक नहीं पहुंच पा रही है 




ᐈᐈᐈहर दिन अपनी जिन्दगी को एक नया ख्वाब दो,
चाहे पुरे ना हो पर आवाज तो दो,
एक दिन पुरे हो जायेंगे सारे ख्वाब तुम्हारे,
सिर्फ एक शुरुआत तो दो !!ᐚᐚᐚ




रोज की तरह फिर आज से और ज्यादा उम्मीदे बड  गयी है की शायद कोई मदद के लिए आगे आ जाए !
क्योंकि सभी की मेहनत और कोशिशों को देखकर लगता है !
की न जाने कब मेरी अँधेरी किस्मत का सवेरा होगा ,

अब कुछ समझ भी नहीं आता की क्या करू पहले लगता था की पोस्टर से कुछ फर्क पड़ेगा तो पुरे भोपाल के अधिकतर जगहों पर पोस्टर भी लगाए ! लेकिन उससे भी कोई फर्क नहीं पड़ा !

देखो अभी तक तो वही इंतजार है ,
आज पूरा एक माह हो गया है बोस्टन हॉस्पिटल से मेल आये हुए !
और आज भी मैं वही हु जहा एक महीने पहले था !
अब आगे क्या लिखू।।।।।।।।।।।।।।।।।।।
कोई अच्छी खबर आएगी तो जरूर बताऊंगा !

धन्यवाद
सागर मेश्राम 


Popular posts from this blog

Help Save Priyanshu सोच से कही आगे

मेरी कहानी

मेरा दर्द मेरा संघर्ष Save Priyanshu