मंगलवार, 22 अगस्त 2017

मेरा सवाल Save Priyanshu

आदरणीय सभी सज्जनो को मेरा नमस्कार..!!

आज प्रियांशु 3 साल का हो गया है  आज दिनांक 22 - 08 को उसका जन्मदिन है मुझे समझ नहीं आता की मैं ख़ुशी मनाऊ या अफ़सोस क्योंकि हर दिन उसकी जिंदगी कम कर रहा है और हर पल उसकी बीमारी और बढ़ती जाएगी..!!

मुझे और मेरे बेटे को आज भी अपने फरिस्ते का इंतजार है जो प्रियांशु को उसकी बिमारी से और मुझे मेरे दर्द से छुटकारा दिला दे..!!

अपने बेटे प्रियांशु की बिगड़ती हालत के चलते दिनांक 17-08 को मिरेकल्स चिल्ड्रन्स हॉस्पिटल में प्रेस कॉन्फ्रेन्स रखी गयी , जिसके लिए स्पेशल थैंक्स MR रवींद्र सोनी जी के लिए जिहोने मिडिया सपोर्ट कर प्रियांशु के लिए लगातार मेरे साथ खड़े हुए है !!
और बहुत बहुत धन्यवाद DR राकेश मिश्रा जी का जिन्होंने आज मेंरे बेटे को बाचाने के लिए जनता और सरकार से अपील कर मानवता की मिसाल कायम की है.. !!

क्योंकि वहाँ पर प्रियांशू का इलाज मुफ्त में चल रहा है..!!

मेरा बेटा आज हॉस्पिटल में अपनी जिंदगी और मौत से संघर्ष कर रहा है और मैं उसकी जिंदगी के लिए अपने वक्त और हालात से.. !!

मैं लगातार कोशिस कर रहा हु की शायद अपने बेटे को उसके इलाज तक पंहुचा सकू, मुझे अभी भी बहुत सी उम्मीद है सरकार से की मेरी मदद करेंगे और मेरे भारतीय से भी की एक मासूम को बचाने में मेरी मदद करेंगे ! क्योंकि आज भी भारत में बहुत अच्छे सज्जन और भारतीय है जो मेरी इस पीड़ा को समझ सकते हैं..!!

किसी ने बहुत अच्छी पँक्ति लिखी है :-

🌿🌺🌿" कोई भी लक्ष्य इंसान के साहस से बड़ा नहीं होता..!! हारा वही है जो दिल से लड़ा नहीं..!!""🌾🌺🌿

प्रियांशु को बचाने के लिए मेरे कुछ सवाल :-

1. 👉 हर बच्चे को जीने का हक है। पैसों की कमी के कारण किसी बच्चे को स्वास्थ्य सुविधा से वंचित रखना पाप है..!!
2. 👉 हर MP और MLA को सरकार से करोड़ों रुपए का फण्ड मिलता है । ये फंड लोगो के भले के लिए होता है.! बच्चे के इलाज से अच्छा काम और क्या हो सकता है। अगर हर MP और MLA इस फण्ड से थोड़ा पैसा दे तो प्रियांशु का इलाज आसानी से हो सकता है..!
3. 👉 भारत मे इतने राज्य हैं। अगर हर राज्य की सरकार अपनी हैसियत अनुसार थोड़ी सी ही मदद करे तो बून्द बून्द से सागर भर जाएगा..!
4. 👉 हर बच्चा देश का भविष्य होता है, बच्चे को बचाना देश के भविष्य को बचाना है..!
5. 👉 भूखे को अन्न, प्यासे को जल,अज्ञानी को ज्ञान और रोगी को चिकित्सा हमारे शास्त्रों में भी परम दान बतलाया गया है..!

6. 👉 देश की महानता इस बात से तय की जाती है कि वो देश अपने कमज़ोर, गरीब, बेज़ुबान लोगों के साथ कैसा बर्ताव करता है..!
7.👉 मुझे विश्वास है कि देश की एक सौ छब्बीस करोड की जनता के लिए साठ सत्तर लाख रुपये कुछ भी नही है..!!


👉कुछ झलकियां है न्यूज़ की 




👉अगर आप सभी ठान ले की प्रियांशु को बचाना है ओर उसे जीवन दिलाना है.!
तो जरूर एक दिन उसे जीवन मिल सकता है नहीं तो मैं बस भटकता रह जाऊंगा ओर वक्त मेरे लिए एक सवाल छोड़ जाएगा ""की सभी मिलकर भी एक बच्चे को भी नही बचा सके.!!👈

🙏आज आप सभी से फिर निवेदन करता हु..!!🙏

👉क्योंकि एकता सिर्फ किताब में नही असल जीवन मे दिखाया जाए तो बात है 👈


🙏🙏PLEASE HELP ME PLEASE SAVE MY CHILD 🙏🙏




धन्यवाद 
सागर मेश्राम 
9806135319 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

#SavePriyanshu. " दर्द और संघर्ष एक पिता का "

" ऐ जिंदगी " कभी तो दे खुशियों की दस्तक मेरे भी घर पर.., कब तक यूँ मुझसे दूर मेरे हक की खुशियां रखेगी .."  आदरणीय सभी...