मंगलवार, 31 अक्तूबर 2017

10 year little Angel stand with Save Priyanshu

आदरणीय सभी सज्जनो को मेरा और प्रियांशु का नमस्कार. हमारी तरफ से आप सभी को देवउठनी ग्यारस की बहुत बहुत सारी शुभकामनाये..!

" चलो आज एक नयी सोच की ओर कदम बढ़ाएँ,
हौंसलों से अपने सपनोँ की ऊंचाइयों छू कर दिखाएँ,
जो आज तक सिमट के रह गए थे सिर्फ ख्यालों में..
सब मिलकर उन सपनो को सच कर के दिखाएँ.."

आप सभी के सहयोग और दुआओ से ketto.org/SavePriyanshu पर डोनेसन की राशि 17 लाख पर पहुंच गयी है. जिसके लिए मैं आप सभी अन्ज़ान फ़रिश्तो का हृदय से धन्यवाद देता हु..!

अगर आप सभी Support नहीं करते तो हम शायद यंहा तक ना पहुंच पाते इसके लिए प्रियांशु और मेरी तरफ से एक बार फिर से बहुत बहुत आभार और धन्यवाद..

Most Impotent 2 Day :- Date 09/10 को श्री गौरव जी प्रियांशु और मेरी मदद के लिए भोपाल आये तब मैंने Sir को पहली बार देखा और उनसे मिला गौरव जी 2 दिन भोपाल में रहे. सबसे पहले गौरव जी डॉ राकेश मिश्रा जी से मिले सारी केस की जानकारी ली फिर  हमने CM जी के यंहा मुलाकात की वहाँ से हमें Conditionally 10 लाख की मदद का आश्वासन मिला है.! वंहा से Sir हमारे भोपाल के सांसद जी से मुलाकात कर और भी बहुत से बड़े सज्जनो से मेरी मदद करने के लिए कहा है.!

Date 10/10 Angels Date आज मेरे लिए बहुत बड़ा दिन था क्योंकि आज डॉ श्री राकेश मिश्रा जी एवं श्री गौरव जी मीडिया के माध्यम से जनता और सरकार से मेरी मदद की अपील करने वाले थे,

" लेकिन उससे भी बड़ा हृदय को छू लेने वाला वाक्या सुबह सुबह मेरा इंतजार कर रहा था..! 
बात केरल के एक शहर की है, आज सुबह जैसे ही मेरी नींद खुली मेने नेट चालू किया, सभी जानकारी और अपडेट चेक करने के लिए, तभी टवीटर पर एक दीदी है जो प्रियांशु की मदद के लिए मुझसे टवीटर पर जुडी है, उनका मेसैज आया उन्होंने मुझसे मेरा Pay-tm No. माँगा और कहा की कोई प्रियांशु की हेल्प के लिए पैसे डोनेट करना चाहता है..!
मेने अपना No दे दिया क्योंकि अब सभी सज्जन प्रियांशु को बचाने के लिए मेरे #SavePriyanshu केम्पियन से जुड़ रहे थे, मुझे भी लगा की कोई फरिस्ता कुछ मदद भेजना चाहता है, लेकिन मैं यह नहीं जानता था की वह एक नन्ही परी है जिसने अपनी सेविंग एक पिगी बैंक में जमा कर रखी थी.. 
आप सोचिये एक 10 साल की अबोध बच्ची सुबह सुबह अपने भाई से जाकर कहती है. 
भैया मुझे प्रियांशु को बचाना है.!
भैया आप Please ये पैसे प्रियांशु के इलाज में डोनेट कर दीजिये,
जब भैया ने सेविंग देखि तो उसमे 550 रु थे, पहले तो भाई थोड़ा चुप रहा अपनी छोटी बहन को देखा और उसे गले लगाकर बोले जी जरूर बेटा फिर उन्होंने मेरे Pay-tm में ट्रांसफर कर दिए..!
जब दीदी ने मुझे ये स्टोरी सुनाई तो कुछ समय के लिए मुझे कुछ समझ नहीं आया मैं चुप था, आँखों में आसूं थे और लबों पर एक ख़ुशी वाली मुस्कान की अब बड़ों के साथ साथ मासूम नन्हे फरिस्ते भी प्रियांशु के लिए आगे आ रहे थे.. फिर मेरे दिल ने मुझसे कहा की यह और कोई नहीं एक एंजेल है.. 
मैंने पूरा किस्सा अपने घर पर बताया सभी ने उस नन्ही परी की बहुत सराहना की मेरे, प्रियांशु और पुरे परिवार की तरफ से उस मासूम नन्ही परी का बहुत बहुत धन्यवाद और तारीफ़ तो बनती है उस छोटी सी नन्ही परी के लिए.."

" आप से एक निवेदन है  जब नन्ही परी प्रियांशु को बचाने के लिए अपनी सेविंग डोनेट कर सकती है तो हम सभी तो बड़े है कृपया प्रियांशु को बचाने  में मेरा सहयोग करे. क्योंकि आप जितना ज्यादा #SavePriyanshu or ketto.org/SavePriyanshu लिंक को शेयर और सपोर्ट करेंगे उतने ही जल्दी प्रियांशु अपने इलाज तक पहुंच पायेगा.."

कुछ न्यूज़ पेपर की अपडेट है :-





                                  

प्रियांशु को बचाने और इस गरीब की मदद के लिए  :- I Request to All Please Please Join Share and Support #SavePriyanshu 

धन्यवाद 
सागर मेश्राम 
9806135319

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

#SavePriyanshu. " दर्द और संघर्ष एक पिता का "

" ऐ जिंदगी " कभी तो दे खुशियों की दस्तक मेरे भी घर पर.., कब तक यूँ मुझसे दूर मेरे हक की खुशियां रखेगी .."  आदरणीय सभी...