रविवार, 22 अक्तूबर 2017

एक फरिस्ता Save Priyanshu

सभी आदरणीय सज्जनो मेरे प्यारे दोस्तों भाइयो और बहनो आप सभी को :-
 " दिवाली की हार्दिक हार्दिक शुभकामनाये "

" वो कहते है न की अगर आपकी लगन और मेहनत किसी अच्छे कार्य के लिए है और आप लगातार एक ही दिशा में कार्य कर रहे है तो भगवान भी आपकी मदद के लिए किसी ना किसी को जरूर भेज देता है " 

श्री गौरव जी भी भगवान द्वारा भेजे गए वही फरिस्ते है जो मुझे अपनी मंजिल और प्रियांशु को उसके इलाज तक पहुंचाने के लिए मेरी जिंदगी में आये है..!
मैं जबसे गौरव Sir जी के संपर्क में आया हु, जबसे धीरे धीरे ही सही लेकिन मंजिल नजदीक आने लगी है यह गौरव जी की ही मेहनत का नतीजा है जो आज लगभग सभी को प्रियांशु की बीमारी के बारे में पता चला और सभी मेरे बेटे को बचाने के लिए आगे आने लगे है.! 

आज बड़े बड़े फिल्म स्टार श्री अभिषेक बच्चन जी, श्री राहुल देव जी, श्री रनविजय सिंह जी, भारतीय खिलाडी वीरेन्द्र सहवाग जी इरफ़ान पठान जी, बॉक्सर श्री विजेंद्र सिंह जी, भजन गायक श्री अनूप जलोटा जी समेत और भी बहुत सारे सेलिब्रिटिज ने प्रियांशु के जीवन को बचाने के लिए जनता से अपील की है..! 
इस अपील के चलते अभी तक ket.to/SavePriyanshu जो ऑनलाइन कैम्पियन है, इसमें 16 लाख रूपए सभी सज्जनो ने प्रियांशु को बचाने के लिए डोनेट किये है..! 

कुछ फोटो है :-








मैं उन सभी अनजान सज्जनो को बहुत बहुत धन्यवाद करता हु जो अनजान होने के बाद भी एक मासूम बच्चे को बचाने के लिए अपने अपने सामर्थ अनुसार दान किया है..!

और यहाँ तक पहुंच पाना मुमकिन हुआ है श्री गौरव मल्होत्रा जी की वजह से... तो इसके लिए बहुत बहुत धन्यवाद Sir जी आपका अगर आप न आते तो शायद यहाँ तक भी न पहुंच पाता। 

अभी मंजिल बहूत  दूर जरूर है लेकिन आप सभी साथ है तो पूरा भरोसा और विश्वास  है की जल्दी ही प्रियांशु अपने इलाज के पास पहुंचने को पायेगा।

और भी बहुत सारी अपडेट है आगे बताऊंगा,

अभी के लिए आप सभी को प्रियांशु और मेरी तरफ से दिवाली की बहुत बहुत सारी शुभकामनाओ समेत बधाईया Wish You A Very Happy Diwali..

धन्यवाद 
सागर मेश्राम 
9806135319  

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

#SavePriyanshu. " दर्द और संघर्ष एक पिता का "

" ऐ जिंदगी " कभी तो दे खुशियों की दस्तक मेरे भी घर पर.., कब तक यूँ मुझसे दूर मेरे हक की खुशियां रखेगी .."  आदरणीय सभी...