मंगलवार, 14 नवंबर 2017

#SavePriyanshu की मदद को बढ़ने लगे हाँथ

" हजारों मीलों की यात्रा भी एक कदम के साथ शुरू होती है " 

" हमारा और आपका एक कदम #SavePriyanshu "

आदरणीय सभी सज्जनो, भाइयों, बहनो और मेरे प्यारे दोस्तों आप सभी को " बालदिवस " की बहुत सारी शुभकामनायें..!

" टविटर " के सहयोग और आप सभी के साथ से प्रियांशू के इलाज और उसकी " जीवन दायिनी सर्जरी " हेतु सभी "अनजान फरिस्तों " ने हमारे इस 👉 http://ket.to/SavePriyanshu 👈 केम्पियन पर " 20 लाख रूपए" डोनेट किये है. और हमारे साथ इस केम्पियन में जुड़ते जा रहे है. जिसके लिए मैं " Tweeter " और आप सभी सज्जनो का बहुत बहुत धन्यवाद करता हूँ..!

हमें प्रियांशू को बचाने के लिए और उसके " जीवनदायी ऑपरेशन " के लिए " 45 लाख " की ओर आवश्कता है, यह तो सिर्फ इलाज का खर्च है बाकी वँहा रुकना आना जाना व् अन्य उपचार व् खर्च अलग हैं..! 

जब आप सभी के सहयोग से हम यंहा तक आ गए है तो मुझे यकीन और पूरा विश्वास है की बहुत ही जल्द मासूम अपने इलाज तक पहुंच पायेगा..!

हम सभी मिलकर लगातार कोसिस कर रहे है की जल्द से जल्द प्रियांशू  अपने इलाज तक पहुंच सके. मैं बहुत बहुत धन्यवाद करता हूँ श्री गौरव मल्होत्रा जी का जो दिन रात मेरी और प्रियांशु की मदद के लिए कोसिसें कर रहे है, और साथ में उन सभी अनजान फरिस्तों का जिन्हे मैं जानता भी नहीं हूँ लेकिन एक बच्चे के जीवन को बचाने के लिए हर संभव प्रयास कर रहें है..!

"भगवान् आप सभी के इन प्रयासों को जल्द से जल्द पूरा करे मैं कामना करता हूँ"

क्योंकि जैसे जैसे दिन निकलते जा रहे है वैसे वैसे प्रियांशू की हालत में गिरावट आ रही है प्रियांशू को जल्द से जल्द उसके उपचार की आवश्कता है..! यह सब संभव है अगर हम सभी मिलकर एक साथ कोसिस करे तो, आपकी यह छोटी छोटी कोसिसें ही मासूम प्रियांशू को उसके इलाज तक पहुंचा  सकती है..! 

अभी गौरव Sir जी ने हमारे " मध्य प्रदेश " के सभी " सांसद " MLA " और सभी " जनप्रतिनिधियों " के लिए एक Open लेटर बनाया है जिसमे सभी से थोड़ी थोड़ी मदद करने के लिए Request की है..!  

11/11/17 को बंसल न्यूज़ के सहयोग से प्रियांशू की मदद के लिए हमारी अपील Bansal News MP CG में लाइव दिखाई गई जिसमे श्री गौरव जी ने भी जनता और सभी से प्रियांशू  की मदद और #SavePriyanshu को सपोर्ट करने के लिए Request की है.

" Please Watch This Emoational Video and Share Support 👉 https://youtu.be/F9QSv1xf2_g 👈

आप भी इस केम्पियन हिस्सा बन सकते है हमारे इस #SavePriyanshu से जुड़कर...!

" तो आइये मिलकर एक छोटा सा कदम बढ़ायें
#SavePriyanshu मुहीम को उसके मुकाम तक पहुचायें " 

अगर आप किसी भी तरह से #SavePriyanshu और हमारी कोई भी मदद कर सके तो आपकी बहुत कृपा होगी...! 




धन्यवाद 
सागर मेश्राम 
9806135319 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

#SavePriyanshu. " दर्द और संघर्ष एक पिता का "

" ऐ जिंदगी " कभी तो दे खुशियों की दस्तक मेरे भी घर पर.., कब तक यूँ मुझसे दूर मेरे हक की खुशियां रखेगी .."  आदरणीय सभी...