बुधवार, 22 नवंबर 2017

#SavePriyanshu मूहिम से जुड़ते फ़रिश्तें

" बस यूँ ही जुगनुओँ से उम्मीदें जगाये रखना.. देखना इक दिन अँधेरा खुद ब खुद दूर हो जायेगा.."🍃🌺

आदरणीय सज्जनों मेरे भाइयों बहनो और मेरे प्यारे दोस्तों आप सभी को प्रियांशू और मेरी तरफ से सादर प्रणाम, और धन्यवाद की आप सभी समय निकालकर मेरे इस ब्लॉग को पढ़ते और सहयोग करतें हैं..!

वो कहते है ना की " जो खुद गुजर चूका हो उस दर्द से वो भली भाति जानता है दुसरो के दर्द को " 

बीते दिनों में जब प्रियांशु की तबियत ज्यादा ख़राब चल रही थी तभी मेरे बेटे से मिलने के लिए एक फरिस्ता भटकते भटकते मेरे घर आया उन्होंने मुझे बताया की जब मेरे और मेरे बेटे के बारे में जब सुना तो उनसे रहा नहीं गया, और वह हमसे मिलने हमारे घर आ गए..! उनसे बहुत सारी बातें हुई उन्होंने बहुत दुलार किया प्रियांशु को जैसे वह उसे पहले से जानती हो, मुझे बहुत अच्छा लगा उनका यह साथ और स्वभाव देखकर..!

वैसे तो अक्सर पहले भी बहुत से लोग आते थे देखकर और थोड़ी बहुत सहनुभूति देकर चले जाते थे..!
लेकिन ये लम्हा कुछ ख़ास था, फिर जब वह चले गए तो मुझे उनके कॉल आने लगे.. भैया ऐसा करेंगे.. भैया मैंने आज इनसे बात की है..!

यानी वह अपने घर जाने के बाद लगातार कोशिस कर रही थी की किसी भी तरह से प्रियांशु को जल्द से जल्द उसका इलाज मिल सके..! ख़ुशी हुई यह जानकर की लोग जुड़ने लगे है हमारे इस #SavePriyanshu कैम्पियन से..! मैने सारी बातें जब श्री गौरव Sir को बताई तब मुझे पता चला Ms कीर्ति मिश्रा जी के बारे में जो भोपाल में ही रहती है.. मैं खुद जान चकित हो गया जब Sir ने मुझे बताया की उनकी भी स्तिथि कुछ मेरे ही समान है " दिदी की माता जी जब कैंसर जैसी घातक बीमारी के आखरी स्टेज पर थी, तो उनकी भी मदद श्री गौरव Sir  ने ही की थी..! अब माता जी ठीक है और हमेशा ठीक रहे हम ये कामना करते है..! " दिदी अभी भी अपनी माता जी के स्वास्थ के लिए संघर्ष कर रही है. लेकिन इसके साथ साथ प्रियांशू के लिए भी हर सम्भव प्रयास कर रही हैं। दिदी ओर मेरे लिए श्री गौरव Sir सचमुच किसी भगवान से कम नहीं है जो स्वम् फरिस्ता बन जमी पर हम जैसो की मदद के लिए आते हैं।

फिर उसके बाद मैं सभी प्रियांशु से संभन्दित जानकारी दिदी से शेयर करने लगा, ये दिदी की ही मेहनत और कोशिस का फल है जो आज हमारे भोपाल से भी सज्जन निकलकर आगे आने लगे है..! दिदी ने पहले बंसल न्यूज़ पर लाइव हमारी अपील सभी तक पहुंचवाई... फिर श्री मुकेश जी के सहयोग से ज़ी न्यूज़ में बात कर प्रियांशु की मदद करने को कहा, जी न्यूज़ MPCG के सहयोग से एक पहल की गयी प्रियांशु को उसकी जीवनदायी सर्जरी तक पहुंचाने के लिए.. ! सभी के सहयोग से भोपाल की जनता भी अब आगे आने लगी है जिसके लिए मैं सभी जन का आभारी हूँ...!





सभी के सहयोग से कल न्यू मार्केट भोपाल में मेरे बेटे को बचाने और मदद के लिए एक ही जगह बहुत सारे सज्जन इकठ्ठा हो #SavePriyanshu की अपील जनता के बीच में पहुंचाई अब जैसे लगता है की प्रियांशु को उसका इलाज अवश्य मिलेगा..! Thank You Kirti Didi आपके इस सहयोग के लिए..!


कृपया जरूर देखें :-👉 https://youtu.be/d_oykM0GLDM 👈 मेरा आप सभी से एक ही निवेदन है कृपया आगे आये हमारी मदद करे. क्योंकि हमारे पास एक नन्ही सी जान को बचाने के लिए वक्त बहुत कम है, और लक्ष्य बहुत बड़ा है.. लेकिन यह मुमकिन हो सकता है, अगर आप सभी एक साथ मिलकर प्रियांशु के लिए आगे आये..!

I Req To All Pls Share Support & Donate Here 👉 http://ket.to/SavePriyanshu 👈

हम कोशिस कर रहे है की एक मासूम वक्त रहते अपने इलाज तक पहुँच कर अपने दर्द और तकलीफ से छुटकारा पा सके, और एक खुशियों वाली जिंदगी जी सके.. सभी जुड़ रहें है हमारी इस मुहीम से आप भी जुड़ कर अपने सहयोग और आशीर्वाद से मासूम को जीवनदान दिलाने में हमारी मदद कर सकते है..!

" हाँथ बांधे क्यों खड़े हो इन हादसों के सामने, 
ये हादसें कुछ भी नहीं है आपके हौसलों के सामने "

धन्यवाद 
9806135319 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

#SavePriyanshu. " दर्द और संघर्ष एक पिता का "

" ऐ जिंदगी " कभी तो दे खुशियों की दस्तक मेरे भी घर पर.., कब तक यूँ मुझसे दूर मेरे हक की खुशियां रखेगी .."  आदरणीय सभी...